Search This Site

Dilnasheen Dilnasheen Free Karaoke Download

/ On : 1:07 PM/ This is the best blog/website to download free Hindi and Pakistani Karaoke Songs. Spread the love by sharing it with friends











Movie : Aashiq Banaya Aap Ne
Music : Himesh Reshammiya
Lyrics : Sameer
Singers : Kay Kay

Hindi Karaoke Song Lyrics:


Dil Ke Jahan Mein
Ek Aag Si Lagi Hain
Ho Dil Ke Jahan Mein
Ek Aag Si Lagi Hain
Main Hu Tum Ho Ishq Hain
Tishngi Hain
Dilnasheen... (6)
Dilnasheen... (6)
Dil Ke Jahan Mein
Ek Aag Si Lagi Hain

Main Hu Tum Ho Ishq Hain
Tishngi Hain
Dilnasheen... (6)
Dilnasheen... (6)


Bayan Karu Main Kaise
Jahaan Sunau Main Kaise
Tujhko Dikhau Kaise Dhadkan Ki
Hulchul Ko
Maane Na Kehna Mera
Kaise Sambhalu Main Is Dil
Paagal Ko
Tu Mera Armaaan
Tu Meri Chahat
Tu Mera Pyar Hain
Ishq Ke Toofan Mein
Ek Aag Si Lagi Ahin
Main Hu Tum Ho Ishq Hain
Tishngi Hain
Dilnasheen... (6)
Dilnasheen... (6)


Tere Hasin Chehre Pe
Teri Khuli Jhulfo Pe
Teri Zuki Aankho Pe
Main Pal Pal Marta Hu
Deewangi Se Jyada
Dil Ki Lagi Se Jyada
Is Jindagi Se Jyada
Ishq Tujhse Karta Hu
Tu Meri Khawhish
Tu Meri Saansein
Tu Mera Chain Hain
Jazbo Ke Makaam Mein
Ek Aag Si Lagi Ahin
Main Hu Tum Ho Ishq Hain
Tishngi Hain
Dilnasheen... (6)
Dilnasheen... (6)



Movie : Aashiq Banaya Aap Ne
Music : Himesh Reshammiya
Lyrics : Sameer
Singers : Kay Kay

Hindi Karaoke Song Lyrics:


Dil Ke Jahan Mein
Ek Aag Si Lagi Hain
Ho Dil Ke Jahan Mein
Ek Aag Si Lagi Hain
Main Hu Tum Ho Ishq Hain
Tishngi Hain
Dilnasheen... (6)
Dilnasheen... (6)
Dil Ke Jahan Mein
Ek Aag Si Lagi Hain

Main Hu Tum Ho Ishq Hain
Tishngi Hain
Dilnasheen... (6)
Dilnasheen... (6)


Bayan Karu Main Kaise
Jahaan Sunau Main Kaise
Tujhko Dikhau Kaise Dhadkan Ki
Hulchul Ko
Maane Na Kehna Mera
Kaise Sambhalu Main Is Dil
Paagal Ko
Tu Mera Armaaan
Tu Meri Chahat
Tu Mera Pyar Hain
Ishq Ke Toofan Mein
Ek Aag Si Lagi Ahin
Main Hu Tum Ho Ishq Hain
Tishngi Hain
Dilnasheen... (6)
Dilnasheen... (6)


Tere Hasin Chehre Pe
Teri Khuli Jhulfo Pe
Teri Zuki Aankho Pe
Main Pal Pal Marta Hu
Deewangi Se Jyada
Dil Ki Lagi Se Jyada
Is Jindagi Se Jyada
Ishq Tujhse Karta Hu
Tu Meri Khawhish
Tu Meri Saansein
Tu Mera Chain Hain
Jazbo Ke Makaam Mein
Ek Aag Si Lagi Ahin
Main Hu Tum Ho Ishq Hain
Tishngi Hain
Dilnasheen... (6)
Dilnasheen... (6)


0 comments:

Post a Comment

Featured Karaoke Video

Enjoy Downloading Free Karaoke Songs

Dear Friends and fellow singers, plz feel free to comment on posts and download free karaokes. If you see any error or any link is broken or there is any thing about particular karaoke please feel free to comment on the related post or you can also contact me if you have issue with anything shared on this website. If u feel something should be removed or added, let me know. I will soon create a facebook page and a website layout for free karaokes and request. Thank u