Search This Site

Awarapan Banjarapan Free Karaoke Download

/ On : 4:49 PM/ This is the best blog/website to download free Hindi and Pakistani Karaoke Songs. Spread the love by sharing it with friends











Movie: Jism
Singers: K.K.
Lyrics: Neelesh Misra, Sayeed Quadri
Music Director: M.M. Kareem


Awarapan banjarapan
Ek hala hai seene mein
Har dum har pal
baichaini hai
kaun bhala hai seene mein


Is dharti par
jis pal sooraj
roj savere ugta hai
Apne liye toh thik ussi pal
roj dhala hai
seene mein
Awarapan banjarapan
Ek hala hai seene mein


Janne yeh kaisi aag lagi hai
usmein dhua naa chingari
ho na ho
is baar kahi toh khwab jala hai
seene mein
Awarapan banjarapan
Ek hala hai seene mein


jis raste pe
tapta sooraj
saari raat nahi dhalta
ishq ki aisi
raahgoojar ko
hamne choona hai seene mein
Awarapan banjarapan
Ek hala hai seene mein


kaha kisi ke
liye hai mumkin
sabse liye
ek sa hona
thoda sa dil
mera bura hai
thoda bura hai
seene mein
Awarapan banjarapan
Ek hala hai seene mein




Movie: Jism
Singers: K.K.
Lyrics: Neelesh Misra, Sayeed Quadri
Music Director: M.M. Kareem


Awarapan banjarapan
Ek hala hai seene mein
Har dum har pal
baichaini hai
kaun bhala hai seene mein


Is dharti par
jis pal sooraj
roj savere ugta hai
Apne liye toh thik ussi pal
roj dhala hai
seene mein
Awarapan banjarapan
Ek hala hai seene mein


Janne yeh kaisi aag lagi hai
usmein dhua naa chingari
ho na ho
is baar kahi toh khwab jala hai
seene mein
Awarapan banjarapan
Ek hala hai seene mein


jis raste pe
tapta sooraj
saari raat nahi dhalta
ishq ki aisi
raahgoojar ko
hamne choona hai seene mein
Awarapan banjarapan
Ek hala hai seene mein


kaha kisi ke
liye hai mumkin
sabse liye
ek sa hona
thoda sa dil
mera bura hai
thoda bura hai
seene mein
Awarapan banjarapan
Ek hala hai seene mein



0 comments:

Post a Comment

Featured Karaoke Video

Enjoy Downloading Free Karaoke Songs

Dear Friends and fellow singers, plz feel free to comment on posts and download free karaokes. If you see any error or any link is broken or there is any thing about particular karaoke please feel free to comment on the related post or you can also contact me if you have issue with anything shared on this website. If u feel something should be removed or added, let me know. I will soon create a facebook page and a website layout for free karaokes and request. Thank u